spot_img

Bihar: पति के साथ मिलकर प्रेमिका ने की प्रेमी की हत्या, शव के 6 टुकड़े कर अलग-अलग फेंके

बिहार के नालंदा जिले में एक युवक को विवाह के बाद भी अपने पुराने प्यार को नहीं भूलना महंगा पड़ गया। आरोप है कि उसकी प्रेमिका ने ही अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी और शव को छह टुकड़ों में काटकर अलग-अलग स्थानो पर फेंक दिया।

Biharsharif: बिहार के नालंदा जिले में एक युवक को विवाह के बाद भी अपने पुराने प्यार को नहीं भूलना महंगा पड़ गया। आरोप है कि उसकी प्रेमिका ने ही अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी और शव को छह टुकड़ों में काटकर अलग-अलग स्थानो पर फेंक दिया।

पुलिस ने आरोपी पति और पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क किनारे एक बंद बोरे से मानव के दो हाथ और दो पैर बरामद किए। इसके बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई।

जांच के क्रम में पता चला कि नांनद गांव निवासी विकास चौधरी (30) की हत्या कर दी गई है, जो गुरुवार से लापता था। पुलिस को फिर दीपनगर के सिपाह गांव स्थित पंचाने नदी से मृतक का धड़ मिला और पटना के पुनपुन स्थित नदी में बोरे में बंद विकास का सिर बरामद कर लिया।

पुलिस ने जांच के दौरान प्रेम संबंध का पता चल गया। इसके बाद पुलिस को पूरे मामले की तह तक जाने में देर नहीं लगी। पुलिस ने तत्काल विवाहित प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सबकुछ सामने आ गया।

बताया गया कि विकास उससे मिलने ससुराल नूरसराय के बाराखुर्द गांव पहुंचा था। इसकी सूचना प्रेमिका के पति रंजन को चल गई। इसके बाद पति -पत्नी ने मिलकर विकास की हत्या कर दी और शव के 6 टुकड़े करके उन्हें अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगा दिया।

दरअसल विवाहित महिला का मायका बिहार के रामचंद्रपुर में है और विकास का उससे वहीं से प्रेम संबंध था। इसके बाद विकास की भी शादी हो गई और उसकी प्रेमिका का भी विवाह हो गया, लेकिन प्रेम संबंध बना रहा।

बिहारशरीफ (सदर) डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि आरोपी दंपति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव के सभी टुकड़ों को बरामद कर लिया गया है तथा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!