spot_img
spot_img

इस मंदिर के मूक-बधीर पुजारी की निर्मम हत्या, सिर काट कर दूसरे मंदिर में रखा, लोगों में आक्रोश

बकुलहर गांव के राम जानकी मंदिर में एक पुजारी की निर्मम हत्या कर दी गई है। पुजारी की हत्या कर अपराधियों ने सिर को बगल के थाना चनपटिया के जैतीया पंचायत अंतर्गत पिपरा काली मंदिर में रख दिया।

Bettiah: पश्चिमी चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया (West Champaran District Headquarter Bettiah) से 20 किलोमीटर दूर गोपालपुर थाना क्षेत्र के बकुलहर गांव के राम जानकी मंदिर में एक पुजारी की निर्मम हत्या कर दी गई है। पुजारी की हत्या कर अपराधियों ने सिर को बगल के थाना चनपटिया के जैतीया पंचायत अंतर्गत पिपरा काली मंदिर में रख दिया।

घटना बुधवार सुबह की है। जब ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना दोनों स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।फिलहाल अपराधी पुलिस पकड़ से बाहर है। पुजारी रुदल साह बकुलहर गांव के ही रहने वाले थे। जो गांव के ही राम जानकी मंदिर में काफी समय से पुजारी के रूप काम करते थे।

स्थानीय लोगो के अनुसार पुजारी मूक बधीर थे और दो बेटे और एक बेटी के पिता थे। हत्या की इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। पुलिस का दल मामले की जांच को लेकर घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुट गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!