spot_img

Gaya में SBI से दिन दहाड़े 16 लाख की लूट

Gaya: गया जिला के गुरारु बाजार में स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया की शाखा से आधा दर्जन से अधिक की संख्या में रहे अपराधियों ने गुरूवार को दिन दहाड़े 16 लाख रुपये लूट लिया। अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने के दौरान बैंक में मौजूद बैंक प्रबंधक जयंत कुमार मंकी, बैंक कर्मी रितेश कुमार, धर्मेंद्र कुमार, रवि कुमार, सोनडीहा गांव के ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक विकास कुमार, पैसा निकासी के लिए आए गुरारु थाना के चौकीदार संतोष कुमार को हथियार के बल पर बंधक बना लिया। कुछ लोगों को पिस्तौल के बट से वार कर भयभीत कर दिया ।

डकैतों ने घटना को अंजाम देने के बाद बैंक में लगे सीसीटीवी का डीभीआर भी उखाड़ कर ले गए । बैंक प्रबंधक ने बताया कि बैंक खुलने के बाद करीब 10:15 बजे अपराधी बैंक में घूसे और चारो तरफ रहे बैंक कर्मियों व ग्राहकों को बंधक बना लिया । फिर करीब आधे घंटे तक बैंक में तांडव मचाया । उन्होंने बताया कि बैंक के कैश चेस्ट की चाभी देने में आनाकानी करने पर गोली मार देने की धमकी देने लगे । उन्होंने कहा कि करीब 16 लाख रुपया अपराधी लूटने में कामयाब रहे हैं।

एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि 16 लाख रुपए लूटे जाने की सूचना है। उन्होंने बताया कि गुरारु और आसपास के सभी प्रमुख सड़क मार्गों पर सघन वाहन जांच पुलिस कर रही है।

एसएसपी हरप्रीत कौर ने आगे कहा कि आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों की पहचान होने की संभावना है। एसएसपी हरप्रीत कौर ने बैंक प्रबंधक सहित बैंक में घटना के समय मौजूद सभी बैंककर्मी और अन्य लोगों से पूछताछ की। उन्होंने स्थानीय पुलिस अधिकारियों को कई निर्देश दिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!