spot_img
spot_img

Bihar: Selfie लेने के चक्कर में नदी में डूबकर युवक की मौत

बेगूसराय में रविवार को सेल्फी लेने के चक्कर में बूढ़ी गंडक नदी में डूबकर एक युवक की मौत हो गई।

Begusarai: बेगूसराय में रविवार को सेल्फी लेने के चक्कर में बूढ़ी गंडक नदी में डूबकर एक युवक की मौत हो गई। घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के डीह गांव स्थित बूढ़ी गंडक एवं बलान नदी के संगम पर स्थित स्लुइस गेट के समीप की है। मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित काशीचक गांव निवासी दीपक रावत के पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि राहुल अपने मौसा के यहां बेगूसराय के नागदाह में रहकर पढ़ाई करता था। रविवार की सुबह में वह बाइक से करीब 10-12 दोस्तों के साथ डीह गांव स्थित सलुइस गेट देखने गया था। तभी वे लोग पुल के नीचे उतर कर नहाने लगे, इसी दौरान वे सेल्फी ले रहे थे।

राहुल भी पुल के नीचे एक पत्थर पर चढ़कर सेल्फी लेने लगा, तभी पैर फिसलने से वह नदी में गिर गया। पानी में गिरते ही वह नदी की तेज धार की चपेट में आ गया और डूब गया। उसे डूबते देख वहां काम कर रहे स्थानीय लोग बचाने के लिए दौड़ पड़े। लेकिन तबतक युवक पानी की गहराई में समा तथा साथ आए सभी दोस्त उसे डूबता देख वहां से भाग निकले।

युवक के डूबने की जानकारी मिलते ही डीहपर पंचायत के मुखिया राजीव कुमार स्थानीय लोगों के साथ नदी में युवक की तलाश करने के लिए कूद पड़े तथा काफी कोशिश के बाद शव नदी से निकाला गया। सूचना मिलते ही पहुंचे थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!