spot_img

मछली मारने को लेकर हिंसक झड़प, 4 घायल, 3 की हालत नाजुक

नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के कुम्हारुआ गांव में शुक्रवार को गांव के तालाब में ही मछली मारने को लेकर दो पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई।

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

Nawada: नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के कुम्हारुआ गांव में शुक्रवार को गांव के तालाब में ही मछली मारने को लेकर दो पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें 4 लोग गंभीर तरह से घायल हो गए। सभी घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर नीरज कुमार ने सभी का प्राथमिक उपचार किया।

प्राथमिक उपचार के बाद अलखदेव यादव, दिनेश यादव और राहुल कुमार की हालत नाजुक देखते हुए उसे सदर अस्पताल नवादा बेहतर इलाज के लिए भेज दिया गया। जबकि एक अन्य घायल विकास की स्थिति ठीक थी । जिन्हें डॉक्टरों ने इलाज के लिए अस्पताल में ही रखा।

घटना के बारे में घायल के परिजन रामोतार प्रसाद ने बताया कि गांव के ही भुनेश्वर यादव, छतर यादव, मंटू यादव, मनोहर यादव, लालो यादव और प्रमोद यादव ने मिलकर मेरे बच्चे सब के साथ लाठी डंडे और रॉड से मारपीट किया है। कारण इतना ही था कि गांव के बगल में एक छोटा सा तालाब है। जिसमें कुछ मछली हम लोगों के द्वारा पाला गया था । उसी को वह लोग जबरन मार रहे थे। जब हम लोग मछली मारने से मना किए तो सभी ने मिलकर हम लोगों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची तब तक सब कुछ शांत हो चुका था ।

घायल के परिजन ने थाने में लिखित आवेदन देकर आधा दर्जन से अधिक लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि लिखित आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!