spot_img

मातम में बदला होली का रंग: तालाब में डूबकर दो बच्चों की मौत

नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव कोहराम मच गया। एक ही गांव के दो बालक की रविवार को तालाब में डूबने से मौत हो गयी।

Nawada: नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव कोहराम मच गया। एक ही गांव के दो बालक की रविवार को तालाब में डूबने से मौत हो गयी। दोनों बालक की मौत के बाद परिजनों और गांव में मातम छा गया है। होली का रंग जब मातम में बदली तो पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया।

जानकारी के अनुसार शेखपुरा गांव के रहने वाले किशोरी यादव का 8 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार व सुरेंद्र यादव का 8 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार की मौत तालाब में डूबने से हो गयी। मौत की खबर पूरे इलाका में आग की तरह फैल गई।

परिजन के द्वारा जानकारी दी गई कि दोनों बच्चा खेल रहा था। खेलते खेलते गांव के ही बगल में तालाब में नहाने के लिए चला गया। इस बीच नहाने के दौरान डूबने से दोनों बालक की मौत हो गयी। एक तरफ पूरे गांव में झूमटा होली का जश्न था ,तो दूसरी तरफ मौत की खबर मिलने के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक परिवार के लोगों ने दोनों बालक का दाह संस्कार भी कर दिए थे। इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने कहा है कि हम लोगों की जानकारी देर से मिली और परिवार के लोगों ने पुलिस को कुछ बताए ही शव का दाह संस्कार कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बच्चों को पोस्टमार्टम कराना गांव के लोग जरूरी नहीं समझे। इसीलिए पुलिस को खबर किए बिना लाश को ठिकाने लगा दिया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!