spot_img

Bihar: नरकटियागंज की BJP विधायक रश्मि वर्मा ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

नरकटियागंज की भाजपा (BJP) विधायक (MLA) रश्मि वर्मा ने रविवार को इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा बिहार विधानसभा अध्यक्ष को भेजा है।

Patna(Bihar): नरकटियागंज की भाजपा (BJP) विधायक (MLA) रश्मि वर्मा ने रविवार को इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा बिहार विधानसभा अध्यक्ष को भेजा है। रश्मि वर्मा ने इस्तीफा में लिखा है कि वह निजी कारणों से विधायक पद से इस्तीफा दे रही हैं।

सत्ताधारी दल के विधायक के इस्तीफे की खबर से राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया है। भाजपा इस मुद्दे पर बोलने से परहेज कर रही है। बताया जा रहा है कि वह क्षेत्र की समस्या को लेकर काफी परेशान थीं। नीतीश सरकार में अफसरशाही और भ्रष्टाचार से त्रस्त होकर इस्तीफा देने की उन्होंने घोषणा की है।

उल्लेखनीय है कि नरकटियागंज की भाजपा विधायक रश्मि वर्मा शिकारपुर स्टेट से ताल्लुक रखती हैं और राजघराने से संबंध होने की झलक इनके व्यक्तित्व में भी नजर आती है ।

ये अपनी विशिष्ट शैली के लिए जानी जाती हैं। नगर पंचायत की सभापति भी रह चुकी हैं। रश्मि वर्मा का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। 2014 में ये रातों रात जदयू से बीजेपी में शामिल हो गई थीं और भााजपा के टिकट पर उपचुनाव में नौ माह के लिए विधायक बनीं थीं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!