spot_img

Bihar: जमीन विवाद में पिता और दो पुत्रों की हत्या

बिहार में रोहतास जिले के दरिहट थाना क्षेत्र अंतर्गत खुदराव गांव में मंगलवार शाम जमीन विवाद में दो भाईयों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक परिवार के तीन लोगों की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई।

Dehri On Sone: बिहार में रोहतास जिले के दरिहट थाना क्षेत्र अंतर्गत खुदराव गांव में मंगलवार शाम जमीन विवाद में दो भाईयों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक परिवार के तीन लोगों की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई। मृतकों में पिता और उसके दो पुत्र बताए गए हैं। पुलिस हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पुलिस के मुताबिक जिले के खुदराव गांव में आपस में दो भाईयों के परिवारों के बीच भूमि के लिए विवाद हो गया। दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते विवाद खूनी जंग में तब्दील हो गया। इस दौरान एक पक्ष के अजय सिंह और उनके पुत्र दूसरे पक्ष के विजय सिंह और उनके दो पुत्र दीपक सिंह, राकेश सिंह उर्फ काजू सिंह के बीच मार-काट शुरू हो गई। इस बीच अजय सिंह एवं उनके पुत्रों ने विजय सिंह और उनके दोनों बेटों की तलवार से काटकर हत्या कर दी।

डेहरी एसडीपीओ ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए दरिहट थाना लाया गया है। घटना में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने कहा कि हत्यारोपितों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!