spot_img

दुकानदार ने चॉकलेट देकर 3 साल की मासूम से किया रेप

बिहार के बक्सर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने चॉकलेट का लालच देकर रेप किया है।

बक्सर: बिहार के बक्सर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने चॉकलेट का लालच देकर रेप किया है। बताया जा रहा है कि मासूम दुकान में चॉकलेट खरीदने गई थी, तभी दुकानदार ने घटना को अंजाम दिया।

घटना राजपुर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बच्ची के ही गांव का रहने वाला है। बताया जाता है कि शुक्रवार शाम करीब 6 बजे गांव के किराना दुकानदार धनजी साह ने चॉकलेट के बहाने से मासूम को दुकान के अंदर बुलाया। फिर दरवाजा बंद कर घटना को अंजाम दिया। बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो मां-बाप को सारी बात बता दी। जिसके बाद उनके होश उड़ गए। पहले परिजन बदनामी के डर से किसी से कुछ नहीं कह सके, लेकिन एक दिन बाद जब उन्होंने युवक को सबक सिखाने का मन बनाया तो महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई।

थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। आरोपी फरार हो गया था। इसके बाद सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!