spot_img

GAYA: नदी में डूबकर एक ही गांव के तीन बच्चों की मौत, मचा कोहराम

बिहार में गया जिला के वजीरगंज प्रखंड अन्तर्गत सुढ़नी गांव में शुक्रवार की दोपहर अचानक कोहराम मच गया।

गया: बिहार में गया जिला के वजीरगंज प्रखंड अन्तर्गत सुढ़नी गांव में शुक्रवार की दोपहर अचानक कोहराम मच गया। गांव के तीन बच्चों की मौत नदी में डूबकर हो गई। ग्रामीणों और स्वजनों के अनुसार बच्चे घर से खेलने के लिये निकले थे, कुछ समय बाद उनके नहीं लौटने पर परिजन चिंतित हो गये और उन्हें ढूंढने निकल पड़े।

इसी दरम्यान स्कूल के निकट बंसी नदी के किनारे बच्चों के कपड़े पड़े मिले। जिसके बाद उनके डूबने की आशंका से कुछ लोग नदी में उतर कर खोजबीन शुरू कर दी और एक – एक कर तीनों बच्चों का शव नदी से बरामद किया गया।

उक्त बंसी नदी टनकुप्पा की ओर बहती है और सुढ़नी गांव के आगे पैमार नदी में मिल जाती है। बच्चे जहां डूबे थे वहां अत्यधिक गहराई एवं गड्ढे थे। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष रामएकबाल प्रसाद यादव, सीओ प्रतिनिधि सीआई महेश्वरी भगत ने जाकर जायजा लिया और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये एएनएमसीएच भेजा गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गांव के रामजनम यादव का 6 वर्षीय पुत्र रजनीश कुमार, संतोष यादव के 5 वर्षीय पुत्र पुष्कर कुमार, मिंटु पासवान का 6 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार की मौत हुई है। मौके पर पैक्स अध्यक्ष रामचंद्र यादव, राजीव रंजन, महेश कुमार, दुखन यादव सहित अन्य पीड़ितों को ढ़ाढ़स दिलाया और हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

स्वजनों को मिलेगा चार-चार लाख रुपये की मुआवजा राशि – सीओ

पुरूषोत्तम कुमार ने बताया कि सीआई को भेजकर मामले का जायजा लिया गया है और सभी मृतक के परिजनों से बात हुई है और शव का अंत्यपरिक्षण करवाने को कहा गया है। मृतकों के परिजनों को चार – चार लाख रुपया मुआवजा राशि के लिये अनुशंसा भेजी जायगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!