spot_img

अपने मंगेतर को गिरफ्तार कर सुर्ख़ियों में आयी लेडी सिंघम गिरफ़्तार

धोखाधड़ी के एक मामले में (in a fraud case) अपने मंगेतर को गिरफ्तार करने के बाद सुर्खियों में आई असम पुलिस की सब इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा (Assam Police Sub Inspector Junmoni Rabha) को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Guwahati: धोखाधड़ी के एक मामले में (in a fraud case) अपने मंगेतर को गिरफ्तार करने के बाद सुर्खियों में आई असम पुलिस की सब इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा (Assam Police Sub Inspector Junmoni Rabha) को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। माजुली में पुलिस ने राभा को उसके मंगेतर के खिलाफ आपराधिक साजिश और धोखाधड़ी सहित विभिन्न आरोपों में एक मामले में गिरफ्तार किया है। उसे अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद मजिस्ट्रेट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

दो ठेकेदारों – राम अबत्रा शर्मा और अजीत बोरा ने राभा के मंगेतर राणा पोगग के खिलाफ दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की थीं, जिसमें उनके बीच बड़े वित्तीय लेनदेन का आरोप लगाया गया था।

शिकायतकर्ताओं ने दावा किया कि जुनमोनी ने उन्हें पोगाग से मिलवाया था और उन्होंने पोगाग को ओएनजीसी से अनुबंध कार्य प्राप्त करने के लिए पैसे दिए थे। उस समय वह माजुली में तैनात थी।

पुलिस ने पिछले दो दिनों से जुनमोनी राभा से पूछताछ की और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया। यहां तक कि प्राथमिकी में उसका नाम आने के बावजूद वह आरोपी नहीं थी। मामले के बाद राभा का तबादला नगांव से कलियाबोर कर दिया गया था।

उसका मंगेतर पोगाग न्यायिक हिरासत में है। उसे भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी, 170, 406, 419, 420, 468, 471 और 472 के तहत गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!