spot_img
spot_img

मधुमक्खी के हमले में 10 पुलिसकर्मी घायल, 2 ICU में भर्ती

Bangalore: बेंगलुरु के फ्रीडम पार्क में गुरुवार को मधुमक्खियों के हमले में करीब 10 पुलिसकर्मी समेत अन्य लोग घायल हो गए। ये हमला इतना जबरदस्त था कि दो पुलिसकर्मियों को नजदीकी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में भर्ती कराना पड़ा।

फ्रीडम पार्क में बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था क्योंकि कई संगठन वहां विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। अचानक कहीं से हजारों की संख्या में मधुमक्खियां आईं और पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों पर हमला कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, घटना फ्रीडम पार्क में विरोध प्रदर्शन शुरू होने से पहले की है, नहीं तो हादसा हो सकता था क्योंकि परिसर में हजारों लोग हो सकते थे।

हाल ही में, कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शहर में विरोध मार्च की अनुमति देने के लिए पुलिस विभाग और राज्य सरकार को कड़ी फटकार लगाई थी। अदालत ने विरोध प्रदर्शन को फ्रीडम पार्क परिसर तक सीमित रखने और यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया था कि वाहन सवारों को कोई परेशानी न हो।

डीसीपी (पश्चिम) संजीव पाटिल ने कहा कि मधु मक्खियों ने महिला पुलिस अधिकारियों सहित ‘बंदोबस्त’ कर्मचारियों पर हमला किया। एक इंस्पेक्टर और आठ अन्य पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पाटिल ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि मधुमक्खियों ने प्राकृतिक रूप से हमला किया या कुछ बदमाशों ने जानबूझकर ऐसी हरकत की है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!