spot_img
spot_img

Bengal: सनकी युवक ने नौ लोगों पर चाकू से किया हमला, चार की हालत गंभीर

एक युवक के हमले में नौ लोगों के घायल होने की सनसनीखेज खबर शनिवार को सामने आई है। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Jalpaiguri: एक युवक के हमले में नौ लोगों के घायल होने की सनसनीखेज खबर शनिवार को सामने आई है। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल रेफर किया गया है। यह घटना जिले के धुपगुड़ी थाना क्षेत्र के साकवाझोरा-1 नंबर ग्राम पंचायत के सजनापाड़ा इलाके में शनिवार सुबह हुई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हमलावर युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। आरोपित का नाम तहीदुल इस्लाम है। जिसे पकड़कर धुपगुड़ी थाने की पुलिस को सौंप दिया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह तहीदुल चाकू लेकर घर से निकल गया। पहले उसने अचानक पड़ोस की एक महिला पर चाकू से वार कर दिया। जब अन्य लोग महिला को बचाने पहुंचे तो उस पर भी पर भी चाकू से हमला कर दिया। युवक के हमले में नौ लोग घायल हो गए। वहीं, युवक ने जानवरों को भी अपने चाक़ू से घायल कर दिया। घटना से सहमे लोगों ने किसी तरह युवक को पकड़ कर रस्सी से बांध दिया और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर धुपगुड़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित युवक को पकड़ कर थाने ले गई। युवक के हमले में चार लोगों की हालत गंभीर है। जिन्हे जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल रेफर किया गया है। इधर, घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत फैला हुआ है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!