spot_img

Bengal: उत्तर 24 परगना में खुफिया विभाग के एक अधिकारी की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत

उत्तर 24 परगना जिले (North 24 Parganas District) के बैरकपुर में खुफिया विभाग (Intelligence Department in Barrackpore) के एक अधिकारी की रहस्यमय परिस्थितियों (mysterious circumstances) में मौत हो गई है।

Kolkata: उत्तर 24 परगना जिले (North 24 Parganas District) के बैरकपुर में खुफिया विभाग (Intelligence Department in Barrackpore) के एक अधिकारी की रहस्यमय परिस्थितियों (mysterious circumstances) में मौत हो गई है। मौत के कारणों को लेकर पुलिस प्रशासन खुद असमंजस (Confusion) में है। पता चला है कि बैरकपुर कल्याणी एक्सप्रेस-वे के बबनपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में पुलिसकर्मी उज्ज्वल भट्टाचार्य की मौत हो गई है। हालांकि दुर्घटना सामान्य थी या जान-बूझकर कराया गया था इसे लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

पता चला है कि मारे गए पुलिसकर्मी उज्जवल भट्टाचार्य बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के खुफिया विभाग में सब-इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे। वह इच्छापुर के रहने वाले थे। पुलिस कमिश्नरेट की ओर से शुक्रवार शाम जारी बयान में बताया गया है कि टीटागढ़ थाने में खबर पहुंची थी कि रात करीब साढ़े बारह बजे सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। टीटागढ़ थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और बैरकपुर के डॉ. बीएन बसु अस्पताल लाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पता चला है कि भट्टाचार्य कई महत्वपूर्ण मामलों की जांच से जुड़े हुए थे इसलिए उनकी मौत की घटना सवालों के घेरे में है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!