spot_img

West Bengal: आक्रामक बयानबाजी के लिए बहुचर्चित नेता अणुव्रत मंडल, गिरफ्तारी से बचने के लिए हाई कोर्ट पहुंचे

बीरभूम जिले में तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष (President of Trinamool Congress in Birbhum district) और आक्रामक बयानबाजी के लिए बहुचर्चित नेता अणुव्रत मंडल (Well-known leader Anuvrat Mandal for aggressive rhetoric) ने CBI गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट (High Court) का दरवाजा खटखटाया है।

Kolkata: बीरभूम जिले में तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष (President of Trinamool Congress in Birbhum district) और आक्रामक बयानबाजी के लिए बहुचर्चित नेता अणुव्रत मंडल (Well-known leader Anuvrat Mandal for aggressive rhetoric) ने CBI गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट (High Court) का दरवाजा खटखटाया है। बुधवार को सुबह-सुबह वह कलकत्ता हाईकोर्ट में पहुंचे थे।

चुनावी हिंसा मामले में सीबीआई ने उन्हें नामजद किया है, जिसके बाद उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। केंद्रीय एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए दो बार तलब भी किया लेकिन वह नहीं गए, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की संभावनाएं भी बढ़ गई। इसी से बचने के लिए उन्होंने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

सीबीआई ने उन्हें गत 28 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह नहीं गए थे। इसके पहले भी एक बार उन्हें तलब किया गया था लेकिन सेहत खराब होने का दावा कर वह नहीं पहुंचे थे। उन्होंने कहा है कि वह जांच में पूरी तरह से सहयोग करेंगे लेकिन गिरफ्तारी ना हो। गुरुवार को इसपर सुनवाई होगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!