spot_img
spot_img

West Bengal News: रेलवे लाइन पर फंसे कार से टकराई ट्रेन, बाल बाल बचा चालक

पूर्व मेदिनीपुर जिले में पांसकुड़ा-हल्दिया रेलवे रूट पर तमलुक के कपासबेड़िया इलाके में रेलवे लाइन पर फंसे एक प्राइवेट कार को एक ट्रेन ने टक्कर मार दी।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

East Medinipur: पूर्व मेदिनीपुर जिले में पांसकुड़ा-हल्दिया रेलवे रूट पर तमलुक के कपासबेड़िया इलाके में रेलवे लाइन पर फंसे एक प्राइवेट कार को एक ट्रेन ने टक्कर मार दी। घटना रविवार की है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इलाके में रेलवे फाटक की मांग पर तकरीबन डेढ़ घंटे तक ट्रेन अवरोध कर दिया।

बाद में रेलवे के अधिकारियों से रेलवे फाटक बनाये जाने का आश्वासन के बाद उनका विरोध प्रदर्शन खत्म हुआ।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार तमलुक नगरपालिका के 19 नंबर वार्ड में स्थित कपासबेड़िया इलाके में एक प्रहरी विहीन रेल लाइन को पार करते समय एक निजी गाड़ी रेलवे लाइन पर ही फंस गई। इसी समय हल्दिया से पांसकुड़ा की ओर जाने वाली लोकल ट्रेन आ रही थी। उसने गाड़ी को टक्कर मार दी।

गाड़ी के ड्राइवर ने ट्रेन को आते देख लिया था इसलिए वह उतर गया था। धक्का मारने के बाद ट्रेन गाड़ी को घसीटते हुई कुछ दूर तक ले गई। इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रेलवे लाइन पर ही विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

विरोध प्रदर्शन की खबर सुनकर रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों को उक्त स्थान पर रेलवे फाटक बनाने का आश्वासन दिया। तब जाकर लोग शांत हुए।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!