spot_img

सीमा पर BSF ने पकड़ा 1.72 करोड़ का सोना

पश्चिम बंगाल से सटी भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (BSF) की टीम ने 1.72 करोड़ के सोने के साथ दो भारतीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। सोमवार रात बीएसएफ की ओर से जारी बयान में इस बारे में जानकारी दी गई है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से सटी भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (BSF) की टीम ने 1.72 करोड़ के सोने के साथ दो भारतीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। सोमवार रात बीएसएफ की ओर से जारी बयान में इस बारे में जानकारी दी गई है।

इसमें बताया गया है कि उत्तर 24 परगना जिले में दो भारतीयों तस्करों को 30 सोने के बिस्किट के साथ अंतर्राष्ट्रीय सीमा से गिरफ्तार कर लिया। जब्त सोने के बिस्किट का कुल वजन 3499.78 ग्राम है जिसकी भारतीय बाजार में अनुमानित कीमत एक करोड़ 72 लाख 60 हजार 420 रुपये हैं। इन सभी सोने के बिस्किट को उत्तर 24 परगना जिले के बीओपी पेट्रापोल से तस्करी के माध्यम से बांग्लादेश से भारत में लाने का प्रयास था।

इनकी पहचान सुमन तरफदार (29) , आशिक हलदर (23) के रूप मे हुई है। गिरफ्तार तस्करों को जब्त सोने के बिस्किट के साथ अग्रिम कानूनी कार्यवाही के लिए कस्टम कार्यालय पेट्रापोल को सौंप दिया गया है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!