spot_img

Weather Update: Jharkhand में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज

राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ बन रहा है। इसका असर झारखंड में भी दिखेगा। 19 फरवरी से इसका असर झारखंड में दिख सकता है। 19 फरवरी को झारखंड में बादल छाए रह सकते हैं।

Ranchi: झारखंड में एक बार फिर मौसम का मिजाज(weather patterns) बदलने वाला है। 19 फरवरी को आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है और 20 फरवरी से बारिश हो सकती है।

रांची मौसम विभाग के वैज्ञानिक अभिषेक आनंद के पूर्वानुमान के मुताबिक 20 फरवरी से 22 फरवरी तक कहीं-कहीं हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है। बताया जा रहा है कि राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ बन रहा है। इसका असर झारखंड में भी दिखेगा। 19 फरवरी से इसका असर झारखंड में दिख सकता है। 19 फरवरी को झारखंड में बादल छाए रह सकते हैं।

20 से 22 फरवरी तक राज्य के उत्तर पश्चिमी (पलामू, गढ़वा, चतरा, कोडरमा, लातेहार और लोहरदगा), दक्षिणी (पूर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम, सिमडेगा, सरायकेला-खरसावां) तथा मध्य (रांची, बोकारो, दुमका, हजारीबाग, खूंटी व रामगढ़) में कहीं-कहीं हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है।

छाए रहे हल्के बादल

राजधानी रांची सहित राज्य के कई हिस्सों में गुरुवार को आकाश में हल्के बादल छाए रहे। इसके कारण धूप तीखी नहीं थी। लोगों को ठंड का भी एहसास हो रहा है। रांची का न्यूनतम तापमान गुरुवार को 12 डिग्री सेल्सियस रहा। अगले कुछ दिनों तक राजधानी व राज्य के कई जिलों का न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से ऊपर ही रहने की संभावना है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!