spot_img

Ankita Murder Case: आरोपी पुलकित का परिवार घर छोड़कर हुआ गायब!

Dehradun(Uttarakhand): अंकिता की हत्या (Ankita Murder Case) के बाद लोगों में जबरदस्त गुस्सा है, आम जनता आरोपियों की फांसी की मांग कर रही हैं। तो वहीं प्रदेश सरकार भी लगातार लोगों से कह रही है कि इस मामले में जरा भी ढिलाई नहीं बरती जाएगी। और जो आरोपी होंगे, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इन सबके बीच पुलकित आर्य का पूरा परिवार हरिद्वार से कहीं गायब हो गया है। जनता लगातार हरिद्वार में भी पुलकित के परिवार के खिलाफ विरोध कर रही थी। जिसके बाद पुलकित के पिता, भाई और परिवार के दूसरे सदस्य घर में ताला लगाकर कहीं चले गए हैं। जिसके बाद उनके घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है। हालांकि अभी तक एसआईटी स्थानीय पुलिस उनके घर नहीं पहुंची है।

लेकिन लोगों के विरोध और डर के बीच पूरा परिवार कहां गया है, इसका पता नहीं चल सका है। पुलकित के परिवार को बार-बार यह लग रहा था कि उनके घर को भी निशाना बनाया जा सकता है। ऐसे में पूरा परिवार समय रहते वहां से चला गया है।

बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी हरिद्वार में भी परिवार के दूसरे सदस्यों से पूछताछ कर सकती है। इसके साथ ही कई जगह पर तलाशी भी की जा सकती है। एसआईटी ने हरिद्वार पुलिस से पुलकित आर्य का क्रिमिनल रिकॉर्ड मांगा है।(IANS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!