spot_img
spot_img
होमउत्तराखंडUttarakhand: बारात से लौट रही एक गाड़ी खाई में गिरी, 14 बारातियों...

Uttarakhand: बारात से लौट रही एक गाड़ी खाई में गिरी, 14 बारातियों की मौत

उत्तराखंड के चंपावत जिले के डांडा क्षेत्र में सोमवार रात बारात लेकर लौट रही एक गाड़ी खाई में गिरी, जिसमें 14 बारातियों की मौत हो गई।

Dumka News: संथाल परगना बैडमिंटन चैंपियनशिप का समापन

Deoghar: घर के सामने से मैजिक वाहन की चोरी

चंपावत: उत्तराखंड के चंपावत जिले के डांडा क्षेत्र में सोमवार रात बारात लेकर लौट रही एक गाड़ी खाई में गिरी, जिसमें 14 बारातियों की मौत हो गई। चंपावत से करीब 65 किमी दूर इस स्थान पर एक परिवार में शादी थी। ककनई निवासी लक्ष्मण सिंह के बेटे मनोज सिंह की शादी में शामिल होने के बाद ये सभी लोग लौट रहे थे।

हादसे की सूचना के बाद पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई। 14 शवों को खाई से बाहर निकाला गया है। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। टनकपुर-चम्पावत हाईवे से जुड़ी सूखीढांग-डांडामीनार रोड पर हादसे में गंभीर रूप से घायल चालक और एक अन्य व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार वाहन में सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में हुई शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 3 बजकर 20 मिनट पर गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। ज्यादातर मृतक लक्ष्मण सिंह के सगे संबंधी बताए जा रहे हैं। चालक की हालत ज्यादा गंभीर है। मृतक ककनई के डांडा और कठौती गांव के हैं। दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि क्षमता से अधिक सवारी होने से दुर्घटना हुई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Floating Button Get News Updates On WhatsApp
Don`t copy text!