spot_img

दर्दनाक: शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं देने पर दादा-दादी की हत्या

New Delhi: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के दामरी गांव में एक बुजुर्ग दंपति की उनके पोते ने हत्या कर दी है। पुलिस को दामरी गांव के एक घर के दो अलग-अलग कमरों से बुजुर्ग दंपति के क्षत-विक्षत शव मिले हैं।

पुलिस ने कहा कि फरार चल रहे पोते ने कथित तौर पर शराब को लेकर हुए विवाद के बाद बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी। मृतकों की पहचान प्रेम शंकर (65) और भवन देवी (60) के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा, “आरोपी हिमेश (20) यहां (यूपी गांव) दादा-दादी के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने आया था। वे दिल्ली में रह रहे थे। परिवार ने हिमेश पर अपने दादा-दादी की हत्या का आरोप लगाते हुए हमारे पास शिकायत दर्ज कराई है।”

22 जून को हुई थी हत्या

अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। इस संबंध में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अधिकारी ने बताया कि हत्या 22 जून को हुई थी, लेकिन इसकी सूचना पुलिस को रविवार को दी गई।

आरोपी हिमेश शराब का आदी है। वह अक्सर अपने परिवार के सदस्यों को गालियां देता था। उसने शराब खरीदने के लिए पैसे की मांग की और इसके लिए परिवार ने उसे डांटा। पुलिस ने कहा, “इसके बाद आरोपी ने अपने दादा-दादी की कथित तौर पर हत्या कर दी और उनके शवों को घर के दो अलग-अलग कमरों में छिपा दिया।”

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!