spot_img

चुनाव परिणाम हमारे लिए सबक : Mayawati

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणाम हमारे लिए 'सबक' हैं।

Lucknow: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणाम हमारे लिए ‘सबक’ हैं। बसपा राज्य में केवल एक सीट जीत सकी।

मायावती ने कहा, “यूपी चुनाव परिणाम बसपा की उम्मीदों के विपरीत हैं। हमें इससे निराश नहीं होना चाहिए। इसके बजाय, हमें इससे सीखना चाहिए, आत्मनिरीक्षण करना चाहिए और अपने पार्टी आंदोलन को आगे बढ़ाना चाहिए और सत्ता में वापस आना चाहिए।”

बसपा प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से निराश न होने का आग्रह किया और भविष्य में वापसी का वादा किया।

मायावती ने कहा, “2017 से पहले, उत्तर प्रदेश में बीजेपी की अच्छी हिस्सेदारी नहीं थी। इसी तरह, आज कांग्रेस भी बीजेपी के समान दौर से गुजर रही है। यूपी चुनाव परिणाम हमारे लिए प्रयास जारी रखने के लिए एक सबक है।”

उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा के खिलाफ नकारात्मक अभियान ने जनता को गुमराह किया। बसपा प्रमुख ने कहा, “नकारात्मक अभियान गुमराह करने में सफल रहे.. कि बसपा भाजपा की बी-टीम है, जबकि सच्चाई इसके ठीक विपरीत है। भाजपा बनाम बसपा का युद्ध न केवल राजनीतिक था, बल्कि सैद्धांतिक और चुनावी भी था।”

उन्होंने आगे दावा किया कि जनता ने समाजवादी पार्टी को जीतने से रोकने के लिए भाजपा को वोट दिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!