spot_img

Defence Minister राजनाथ सिंह का दावा, धर्मांतरण कराने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

धर्मांतरण के मुद्दे पर रक्षामंत्री ने खुलकर कहा कि ऐसे लोग किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। पुलिस व अन्य एजेंसियां ऐसे अराजकतत्वों को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजेंगी।

कानपुर: रक्षामंत्री(Defence Minister) राजनाथ सिंह एक दिवसीय दौरे पर कानपुर आए हुए हैं। वह उन्नाव से सीधे श्यामनगर में अपने गुरु के आवास हरिहर धाम पर मिलने पहुंचे। करीब 50 मिनट तक रक्षामंत्री आश्रम में रुकने के बाद बाहर आए और मीडिया से रूबरू हुए। धर्मांतरण के मुद्दे पर रक्षामंत्री ने खुलकर कहा कि ऐसे लोग किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। पुलिस व अन्य एजेंसियां ऐसे अराजकतत्वों को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजेंगी।

रक्षामंत्री ने कहा कि धर्मांतरण कराने वाले देश के लिए कलंक हैं। केंद्र व प्रदेश की सरकर मिलकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं। पूरे नेटवर्क पर एजेंसियां अपने स्तर पर कार्य कर रही हैं। बीते दिनों कुछ लोग गिरफ्तार भी किए गए हैं।

यही है भाजपा का आधार

मोहन भागवत के बयान पर राजनाथ सिंह ने कहा जस्टिस और ह्यूमैनिटी ही भाजपा की राजनीति का आधार रहा है। भारत की सीमा पर पाकिस्तानी ड्रोन आने के सवाल पर उन्होंने कहा मैं देशवासियों को आश्वस्त कराता हूं कि देश पूरी तरह से सुरक्षित है। जो भी चुनौती सामने आएगी हमारी आर्मी उसका सामना करने का सामर्थ है।

पाकिस्तान की कायराना हरकत

रक्षामंत्री ने पाकिस्तान द्वारा ड्रोन से एयरफोर्स बेस पर हमला करने के मामले को कायराना हरकत बताया। उन्होंने कहा कि जल्द ही हमलावरों को सबक सिखाया जाएगा। रक्षामंत्री ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के नतीजे के आधार पर 2022 में दोबारा उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!