spot_img
spot_img

नए वॉयस कॉलिंग इंटरफेस पर काम कर रहा है WhatsApp

व्हाट्सएप कुछ बीटा एंड्रॉइड यूजर्स के लिए वॉयस कॉलिंग के लिए एक नए इंटरफेस पर काम कर रहा है।

व्हाट्सएप कुछ बीटा एंड्रॉइड यूजर्स के लिए वॉयस कॉलिंग के लिए एक नए इंटरफेस पर काम कर रहा है। नया इंटरफेस एंड्रॉइड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा, लेकिन वर्तमान में बीटा एंड्रॉइड यूजर्स के साथ इसका परीक्षण किया जा रहा है।

व्हाट्सएप डेवलपमेंट ट्रैकर वैबेटाइंफो, वॉयस कॉल करते समय वॉयस कॉलिंग का एक नया इंटरफेस होगा। आईओएस और एंड्रॉइड यूजर्स के लिए पिछले बीटा अपडेट में डिजाइन परिवर्तन के संदर्भ पहले ही मिल चुके थे।

नया व्हाट्सएप वॉयस कॉल इंटरफेस फ्रंट और सेंटर में एक गोल ग्रे स्क्वायर के साथ आएगा। इसमें कॉन्टेक्ट नाम, नंबर और प्रोफाइल चित्र भी होगा। व्हाट्सएप कॉल के लिए रीयल-टाइम वॉयस वेवफॉर्म भी लाने की योजना बना रहा है, इससे कॉल करने वाले को पता चल सकेगा कि कौन बात कर रहा है।

व्हाट्सएप को यूजर्स को उनके अकाउंट बैन रिव्यू के बारे में जवाब देने के लिए एक नई स्क्रीन पर काम करते हुए देखा गया है। इस बीच, व्हाट्सएप भविष्य के अपडेट में ‘कम्युनिटी’ फीचर जारी करने की दिशा में भी काम कर रहा है।

समुदाय एक निजी स्थान है जहां समूह व्यवस्थापकों का व्हाट्सएप पर कुछ ग्रुप्स पर अधिक नियंत्रण होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि व्हाट्सएप कम्युनिटी एक ग्रुप चैट की तरह है और ग्रुप एडमिन कम्युनिटी में अन्य ग्रुप्स को लिंक करने में सक्षम हैं। (IANS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!