spot_img

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की हत्या करा सकते हैं सीएम हेमंत सोरेन: डॉ. निशिकांत


रांची। 

भाजपा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर आरोप लगाया है कि वे पुलिस, माफिया और गुंडों के साथ मिलकर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लड़की की हत्या करा सकते हैं। सांसद ने गृहमंत्री अमित शाह और शरद पवार को twitter पर टैग कर लिखा कि एक बेटी की जान खतरे में है। आप लोगों ने बेटी की हमेशा रक्षा की है, इसकी रक्षा कीजीए।

गोड्डा लोकसभा से सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश से सुलहनामा के कारण केस बंद नहीं हो सकता। यदि कोई दोषी नहीं था तो केस क्यों हुआ और सुलहनामा की आवश्यकता क्यों पड़ी? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पर बलात्कार, अपहरण का आरोप उनके मुख्यमंत्री रहते 2013 में लगा था। मैंने 1 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट का हवाला देकर इस केस की दोबारा जांच की मांग की थी।

भाजपा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर लिखा कि मुम्बई में हेमंत सोरेन पर केस करने वाली लड़की की हत्या सीएम हेमंत सोरेन झारखंड पुलिस के डीजीपी एमवी राव व माफिया, गुंडे के साथ मिलकर कराना चाहते हैं। उन्होंने ट्वीट में गृहमंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को भी टैग कर आग्रह किया कि लड़की की जान बचाने के लिए मुंबई पुलिस उसकी सुरक्षा करे और केस सीबीआई को दिया जाए। साथ ही उन्होंने लिखा कि जितनी ताकत है मुख्यमंत्री आप लड़िए ,लेकिन यह बताइए बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की के साथ आपने समझौता क्यों किया?

क्या है मामला

सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा था कि मुम्बई शहर में 2013 में झारखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर एक लड़की ने बलात्कार, अपहरण के आरोप लगाए। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार समझौते से भी यह आरोप बंद नहीं हो सकता। एक मुख्यमंत्री पर यह आरोप लोकतंत्र के लिए शर्मनाक है। इसकी जांच मुम्बई पुलिस को तुरंत दोबारा करना चाहिए।

nishikant

सांसद के इस ट्वीट के बाद हेमंत सोरेन के भी ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि सांसद निशिकांत दुबे ने मुझ पर कुछ आरोप लगाए हैं। सांसद को इसका जवाब आपको अगले 48 घंटे में कानूनी रूप से दिया जाएगा। वे देश और राज्यवासियों को अपने आचरण के अनुरूप गुमराह करना बंद करें।

हेमंत ट्वीट

जिसके बाद सांसद निशिकांत दुबे ने हेमंत सोरेन के tweet का जवाब देते हुए लिखा कि इंतजार रहेगा, मैंने नहीं लड़की ने आरोप लगाया है।

निशिकांत


नमन

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!