spot_img

IPL 2022 शेड्यूल की हुई घोषणा, 26 मार्च को पहले मैच में CSK और KKR की होगी भिड़ंत

26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के शुरुआती मैच में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होगा।

New Delhi: बीसीसीआई (BCCI) ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)15वें सीजन के शेड्यूल की घोषणा की है। 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के शुरुआती मैच में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होगा। मुंबई और पुणे में 65 दिनों में कुल 70 लीग मैच और चार प्लेऑफ मैच खेले जाएंगे।

लीग ने एक बयान में कहा कि कुल मिलाकर 20-20 मैच वानखेड़े स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्टेडियम में, 15-15 मैच ब्रेबोर्न और एमसीए इंटरनेशनल स्टेडियम, पुणे में होंगे।

लीग 27 मार्च को अपने पहले डबल-हेडर का मंचन करेगी, जिसकी शुरुआत ब्रेबोर्न में मैच से होगी, जहां दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा। डीवाई पाटिल स्टेडियम रात में पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मुकाबले की मेजबानी करेगा।

पुणे का एमसीए स्टेडियम 29 मार्च को अपने पहले मैच की मेजबानी करेगा, जब सनराइजर्स हैदराबाद राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगा।

कुल मिलाकर, कुल 12 डबलहेडर होंगे, पहला मैच 15:30 बजे से शुरू होगा। शाम के सभी मैच भारतीय समयानुसार 19: 30 बजे से शुरू होंगे।

लीग चरण का अंतिम मैच 22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

29 मई को खेले जाने वाले प्लेऑफ और आईपीएल 2022 फाइनल के कार्यक्रम की घोषणा बाद में की जाएगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!