spot_img

अब “Tata” होगा IPL का नया मुख्य प्रायोजक

New Delhi: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी संस्करण के लिए वीवी की जगह “टाटा” मुख्य प्रायोजक होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने उक्त जानकारी दी।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में शाह ने कहा, “यह वास्तव में आईपीएल के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है क्योंकि टाटा समूह वैश्विक भारतीय उद्यम का प्रतीक है जिसकी 100 साल से अधिक पुरानी विरासत और छह महाद्वीपों में 100 से अधिक देशों में संचालन है। टाटा समूह की तरह बीसीसीआई अंतरराष्ट्रीय सीमाओं के पार क्रिकेट की भावना को बढ़ावा देने के लिए उत्सुक है, और वैश्विक खेल फ्रेंचाइजी के रूप में आईपीएल की बढ़ती लोकप्रियता बीसीसीआई के प्रयासों का प्रमाण है।

हम वास्तव में खुश हैं कि भारत के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद व्यापारिक समूहों ने आईपीएल की विकास गाथा में विश्वास किया है। टाटा समूह के साथ मिलकर हम भारतीय क्रिकेट और आईपीएल को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने की कोशिश करेंगे।”

वीवो के पास लीग के साथ अपनी स्पॉन्सरशिप डील में अभी भी दो साल बाकी हैं और इसके परिणामस्वरूप, इस अवधि के दौरान टाटा मुख्य प्रायोजक बना रहेगा।

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) की दो नई टीमों – लखनऊ फ्रेंचाइजी के लिए संजीव गोयनका के आरपीएसजी ग्रुप और सीवीसी कैपिटल की अहमदाबाद टीम को मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से औपचारिक मंजूरी मिल गई।

मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) गवर्निंग काउंसिल की बैठक के बाद औपचारिक मंजूरी दी गई और अहमदाबाद और लखनऊ दोनों को मेगा नीलामी से पहले खिलाड़ी हस्ताक्षर के लिए समय सीमा दी गई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!