spot_img

सिद्धार्थ को साइना नेहवाल पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा, राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान

साइना के इस पोस्ट पर बॉलीवुड और टॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय कर चुके अभिनेता सिद्धार्थ ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसपर अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है।

हाल ही में बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर ट्वीट कर इस घटना की कड़ी निंदा की थी। साइना के इस पोस्ट पर बॉलीवुड और टॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय कर चुके अभिनेता सिद्धार्थ ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसपर अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने ट्विटर इंडिया को पत्र लिखकर एक्टर के ट्वीट को बैन करने की मांग की है। साथ ही उनके बयान को शर्मनाक भी बताया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने महाराष्ट्र सरकार से एक्टर सिद्धार्थ के खिलाफ मामला दर्ज करने को भी कहा है। इसकी जानकारी राष्ट्रीय महिला आयोग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

गौरतल है,साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर ट्वीट करते हुए लिखा था- कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में निंदा करती हूं।’

साइना के इस ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए एक्टर सिद्धार्थ ने लिखा था- “दुनिया की कॉक चैंपियन…शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं।” इन लाइन्स के साथ सिद्धार्थ ने हैशटैग में रिहाना शब्द का इस्तेमाल किया था।’

साइना नेहवाल पर इस तरह की टिप्पणी करने के बाद सिद्धार्थ ट्रोलर्स के निशान पर आ गए ।वहीं इस पूरे मामले में विवाद बढ़ता देख अब सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सफाई में कहा है कि कुछ भी अपमानजनक नहीं था, इसे दूसरी तरह से पढ़ना अनुचित है।” कुछ भी अपमानजनक इरादा या संकेत नहीं दिया गया था।।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!