spot_img

क्रुणाल पंड्या कोरोना पॉजिटिव, भारत-श्रीलंका दूसरा टी-20 मैच टला

भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार रात 8 बजे शुरू होने वाला दूसरा टी-20 मैच स्थगित कर दिया गया है।

कोलंबो: भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार रात 8 बजे शुरू होने वाला दूसरा टी-20 मैच स्थगित कर दिया गया है। भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह फैसला लिया गया है। अगर दोनों टीमों के बाकी सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ निगेटिव आते हैं तो यह मैच बुधवार (28 जुलाई) को खेला जा सकता है।

आखिरी टी-20 अपने शेड्यूल के मुताबिक गुरुवार (29 जुलाई) को ही होगा। आज शाम 6 बजे तक खिलाड़ियों की RT-PCR रिपोर्ट आ जाएगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अधिकारी ने बताया कि क्रुणाल के पॉजिटिव आने के बाद दोनों टीमों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट सामने आने तक यह आइसोलेशन जारी रहेगा। क्रुणाल के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए 8 भारतीय खिलाड़ियों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। श्रीलंका के खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई। बुधवार को उनके खिलाड़ियों का अगला टेस्ट होगा।

बता दें कि कोरोना के कारण वनडे सीरीज में देरी हुई थी। भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलने गई है। वनडे सीरीज की शुरुआत 13 जुलाई को होनी थी। लेकिन, श्रीलंकाई टीम के कुछ सदस्यों के पॉजिटिव आ जाने के कारण यह 18 जुलाई से शुरू हो पाई। 3 वनडे मैच 18, 20 और 23 जुलाई को खेले गए। पहला टी-20 मैच 25 जुलाई को खेला गया था। दूसरा टी-20 मैच 27 को और तीसरा 29 जुलाई को होना था। अब दूसरा मैच स्थगित हो चुका है। बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने के बाद ही यह फैसला होगा कि सीरीज जारी रहेगी या स्थगित होगी।

यह भी पढ़ें:

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!