spot_img

Wimbledon 2021: बाहर हुई सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की मिश्रित युगल जोड़ी

सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना (Sania Mirza and Rohan Bopanna) की मिश्रित युगल जोड़ी साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन 2021 से बाहर हो गई है।

लंदन: सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना (Sania Mirza and Rohan Bopanna) की मिश्रित युगल जोड़ी साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन 2021 से बाहर हो गई है।

सानिया-बोपन्ना की जोड़ी को आंद्रेजा क्लेपैक और जीन-जूलियन रोजर की जोड़ी ने यहां कोर्ट 2 में खेले गए प्री क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 6-3, 3-6, 11-9 से हराया।

सानिया-बोपन्ना और क्लेपैक-रोजर की जोड़ी के बीच अंतिम 16वें दौर का यह मैच मंगलवार को शुरू हुआ लेकिन बारिश के कारण खेल बुधवार तक खिंच गया।

सानिया और बोपन्ना मंगलवार को पहले सेट में कोई चुनौती नहीं दे पाए और पहला सेट 6-3 से हार गए। हालांकि, बुधवार को भारतीय जोड़ी ने बेहतरीन वापसी करते हुए दूसरा सेट 6-3 से जीत लिया, जिससे मैच तीसरे और निर्णायक सेट में पहुंच गया।

तीसरे और निर्णायक सेट में एक समय भारतीय जोड़ी 3-3 से बराबरी पर थी। इसके बाद क्लेपैक और रोजर सर्विस को तोड़ने में सफल रहे और उन्होंने भारतीय जोड़ी पर अधिक दबाव डालते हुए 4-3 की बढ़त बना ली।

सानिया-बोपन्ना ने हार नहीं मानी और वे अपने विरोधियों को चुनौती देते रहे और परिणामस्वरूप, एक बार फिर स्कोर 6-6 की बराबरी पर आ गया। हालांकि, इसके बाद क्लेपैक और रोजर ने भारतीय जोड़ी को कोई और मौका नहीं दिया और तीसरा सेट 11-9 से जीतकर सानिया- बोपन्ना की जोड़ी को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!