spot_img

आलू कारोबारी के ट्रक ड्राइवर से 40 लाख की लूट,बोलेरो सवार अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम


दुमका। 

दुमका जिले के मसानजोर थाना क्षेत्र के झाझापाड़ा के पास से मंगलवार सुबह बोलेरो सवार अपराधियों ने आलू के व्यापारी के चालक से 40 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी पश्चिम बंगाल की ओर भाग निकले। उधर, वारदात की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। साथ ही अपराधियों की धरपकड़ की कोशिश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, आलू कारोबारी उत्तम भगत पश्चिम बंगाल के सैतिया गांव के रहने वाले हैं। घटना की सूचना के बाद उत्तम भगत दुमका पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका कारोबार देवघर, दुमका व आसपास के जिलों में थोक भाव में आलू सप्लाई करने का है। उनका कारोबार देवघर, दुमका के आसपास के जिलों में थोक भाव में आलू सप्लाई करने का है। हर दिन की तरह कारोबारी उत्तम भगत का ट्रक ड्राइवर निशाकर बागदी और खलासी देवघर दुमका के कारोबारियों से पैसा लेकर वापस सैतिया आ रहे थे। इसी दौरान मसानजोर के झाझापड़ा के पास सफेद रंग के बोलेरो में सवार अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक को रोक लिया। इसके बाद अपराधियों ने ड्राइवर और क्लिनर से मारपीट की और सारा रुपए लूट लिया।

पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि लूट की घटना सामने आई है। कितनी राशि की लूट हुई है यह जांच के बाद ही कंफर्म हो पाएगा।
पीड़ित की शिकायत के बाद मामले की छानबीन और अपराधियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

गौरतलब है कि बीते 27 जून को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रिंग रोड के पास आंध्रप्रदेश के ट्रक चालक से 20 लाख की लूट की गयी थी. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था। 


नमन

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!