spot_img
spot_img

देवघर:बेखौफ बदमाशों ने वार्ड पार्षद के घर के सामने की हवाई फायरिंग

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा


देवघर।

देवघर में वार्ड पार्षद रवि राउत के आवास के समक्ष बेख़ौफ़ बदमाशों द्वारा हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है। 

घटना गुरुवार रात्रि करीब 9:00 बजे की है। बताया जा रहा कि दो बाइक पर सवार छह बेखौफ बदमाशों ने नगर थाना क्षेत्र के झोंसागढ़ी राम मंदिर रोड नया सदर अस्पताल के समीप स्थित देवघर नगर निगम के पार्षद रवि राउत के घर के समीप दो राउंड हवाई फायरिंग की और मौके से फरार हो गए।

घटना को लेकर पार्षद रवि राउत ने बताया कि 1 पल्सर 220 बाइक जिसपर तीन युवक हो हल्ला और शोर-शराबा करते हुए आए। उनके पीछे एक और मोटरसाइकिल थी जिस पर भी तीन अन्य युवक सवार थे, वह सभी भी शोर शराबा करते हुए ही आ रहे थे। इसी दौरान उन लोगों द्वारा उनके घर के सामने दो राउंड हवाई फायरिंग की गई। और सभी बदमाश तेज गति से फरार हो गए।

भागने के दौरान एक बाइक की चाभी घटनास्थल पर ही गिर गई ।जो टीवीएस कंपनी की है। फायरिंग की आवाज सुनने के बाद पार्षद सहित सभी मोहल्ले वासी घरों से बाहर निकल कर जमा हो गए। घटना को लेकर सभी लोग डरे सहमे हैं।

रवि रावत ने कहा कि घटना क्यों किया गया है ,इसकी वजह क्या है, फायरिंग करने वाले लोगों की मंशा क्या थी इसके बारे में उन लोगों को कोई जानकारी नहीं है। इसके पहले इस तरह की कभी कोई घटना नहीं होने की बात भी उन्होंने कही है।

घटना के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई ।सूचना मिलते ही नगर थाना के एसआई कृष्ण कुमार कुशवाहा पीसीआर सहित सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। हालांकि जांच के दौरान पुलिस को घटनास्थल से कोई खोखा बरामद नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!