spot_img

कुएं से मां और दूधमुहीं बच्ची का शव बरामद, ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

Reported by: एजाज़ अहमद 

देवघर/मधुपुर।

मधुपुर अनुमंडल क्षेत्र के मारगोमुंडा थाना अंतर्गत चेतनारी गांव स्थित उपकारा भवन से कुछ ही दुरी पर एक बहियार के कुऐं में मां और दूधमुहीं बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अहले सुबह एक व्यक्ति को बहियार के कुऐं में दोनों का लाश तैरती दिखायी दी. इसके बाद इसकी खबर आग की तरह पूरे इलाकों में फैल गयी. मां और बेटी के शव को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी. घटना की सूचना मिलते ही मारगोमुंडा थाना प्रभारी पीसी सिन्हा सदलबल स्थल पहुंचे और शव को ग्रामीणों की मदद से कुऐं से बाहर निकाला जा सका. मृतका की पहचान चेतनारी साहू टोला निवासी सायना खातुन (22) और डेढ़ वर्षीय बच्ची गजाला आफरीन के रूप में की गयी. 

हत्या कर साक्ष्य छुपाने की हुई कोशिश: परिजन

जसीडीह थाना क्षेत्र के ओझाजमुहा निवासी मृतका का भाई अबूल हसन ने बताया कि वर्ष 2005 में सायना खातुन की शादी चेतनारी गांव निवासी असलम अंसारी के साथ किया गया. शादी के बाद से उनके ससुराल वालों द्वारा दहेज के रूप 50 हजार रूपये की मांग की जाती थी.आरोप है कि इसको लेकर बहन के साथ प्रताड़ना भी की जाती थी. कई बार समाजिक स्तर से पंचायत भी किया गया. लेकिन सायना और उसकी बेटी की हत्या कर घर से करीब दो किलोमीटर दूर सुनसान इलाके के कुऐं में फेंक दिया और साक्ष्य मिटाने के नियत से साजिश की गयी है.

इधर, थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. मामला आत्महत्या है या फिर हत्या यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अनुसंधान में स्पष्ट हो पायेगा. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!