spot_img

कलयुगी बाप गिरफ्तार: माँ की मौत के बाद से बेटियों के साथ करता था घिनौना काम

बोईसर पुलिस ने 45 साल के एक शख्स को वर्ष 2019 से लगातार अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

Mumbai: पालघर में रिश्तों को शर्मसार कर देने का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां की बोईसर पुलिस ने 45 साल के एक शख्स को वर्ष 2019 से लगातार अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बोईसर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित बच्चियों की उम्र क्रमश: छह और 12 साल है और उन्होंने पुलिस को बताया कि जब भी वे इस घटना की जानकारी देने की कोशिश करतीं तो पिता उन्हें ऐसा करने से रोकता था और चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देता था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने लड़कियों से अलग-अलग मौकों पर दुष्कर्म किया, जब उनमें से कोई एक वहां नहीं होती थी।

पुलिस ने बताया कि यह सिलसिला वर्ष 2019 से ही बच्चियों की मां की मौत के बाद से चल रहा था। पीड़िताओं ने पुलिस को बताया कि उनकी बड़ी बहन की शादी हो गई है और वह कहीं और रहती है।

पीड़िताओं का कहना है,कि वह डर के मारे पहले घटना की जानकारी किसी को देने से डर रही थी। लेकिन बाद में उन्होंने एक गैर-सरकारी संगठन (NGO) से संपर्क किया और आपबीती बताई। घटना की जानकारी मिलने पर एनजीओ के सदस्य दोनों बच्चियों को जिले के पुलिस अधीक्षक दत्तात्रेय शिंदे के पास लेकर गए, जहां पर शिंदे ने स्थानीय पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!