spot_img
spot_img

विपक्ष के पास मोदी का मुकाबला करने वाला सक्षम नेता नहीं : संजय राऊत

शिवसेना के प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुकाबला करने वाला सक्षम नेता विपक्ष के पास नहीं है। वर्ष 2024 में मोदी को चुनौती देन के लिए विपक्ष के पास मजबूत नेता होना चाहिए। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों को मिलकर मजबूत विपक्षी नेता ढ़ूंढऩा चाहिए।

मुंबई: शिवसेना के प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुकाबला करने वाला सक्षम नेता विपक्ष के पास नहीं है। वर्ष 2024 में मोदी को चुनौती देन के लिए विपक्ष के पास मजबूत नेता होना चाहिए। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों को मिलकर मजबूत विपक्षी नेता ढ़ूंढऩा चाहिए।

राऊत ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को अगर सभी विपक्षी दलों का समर्थन मिले तो वे नरेन्द्र मोदी को टक्कर दे सकते हैं लेकिन हमारे देश में विपक्षी दलों की जटिल समस्या की वजह एक सक्षम नेता चुनने में दिक्कत हो रही है। राऊत ने कहा कि विपक्षी दलों को अपनी-अपनी समस्याओं को किनारे रखकर एक मजबूत विपक्षी नेता बनाने पर जोर देना चाहिए। साथ ही कांग्रेस पार्टी को भी शरद पवार को ही यूपीए गठबंधन का नेता बना देना चाहिए, जिससे वे विपक्षी दलों को एकजुट कर सकें।

सांसद राऊत ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले पार्टी विस्तार के लिए मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने नाना पटोले की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे (नाना पटोले) भारतीय जनता पार्टी में प्रधानमंत्री को चार बात उनके सामने सुनाकर कांग्रेस में आए हैं। पटोले साफ-साफ और सामने बोलने वाले नेता हैं। उनके बयानों से महाविकास आघाड़ी सरकार 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!