spot_img

खौफ़नाक: माता-पिता ने पहले बेटे को मार डाला, फिऱ खुद फांसी लगा ली, मौत

एक परिवार के तीन सदस्यों को उनके घर में मृत पाए जाने की एक चौंकाने वाली घटना का जिक्र करते हुए दावा किया कि यह एक हत्या और दो आत्महत्या का मामला है।

Bhopal: पुलिस ने मध्य प्रदेश के भिंड जिले (Bhind district of Madhya Pradesh) में एक परिवार के तीन सदस्यों को उनके घर में मृत पाए जाने की एक चौंकाने वाली घटना का जिक्र करते हुए दावा किया कि यह एक हत्या और दो आत्महत्या का मामला है। धर्मेद्र गुर्जर और उनकी पत्नी ने अपने 12 साल के बेटे की हत्या कर दी और अपनी 10 साल की बेटी को भी मारने की कोशिश की। बाद में उन्होंने फांसी लगा ली। शनिवार को वे मृत पाए गए।

पुलिस ने रविवार को दंपति की बेटी के बयान के आधार पर यह दावा किया, जो सौभाग्य से बच गई और उसका ग्वालियर जिले के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पूछताछ के दौरान लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता ने पहले उसके भाई की गला दबाकर हत्या की और फिर उसे भी मारने की कोशिश की।

यह चौंकाने वाली घटना शनिवार तड़के तब सामने आई जब धर्मेद्र के भाई और कुछ पड़ोसियों ने घर का दरवाजा तोड़ा और परिवार के तीन सदस्यों को मृत और एक (लड़की) को बेहोश पाया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, शनिवार की सुबह पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। कोई जवाब नहीं मिलने पर धर्मेद्र के भाई ने दरवाजा तोड़ा और उन्हें मृत पाया। उनकी बेटी को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने कहा कि चूंकि लड़की का इलाज चल रहा था, इसलिए उन्होंने ज्यादा सवाल नहीं किए। इस बीच, धर्मेद्र के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके भाई को कोई आर्थिक समस्या नहीं थी, लेकिन उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के एक पुराने मामले से व्यथित था, और यही चरम कदम के पीछे का कारण हो सकता है। हालांकि पुलिस अभी तक घटना के सही कारणों का पता नहीं लगा पाई है।

भिंड के पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र चौहान ने कहा, “परिवार के लोग उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के कुछ पुराने मामले को साझा कर रहे हैं, लेकिन हम अभी भी यह पता लगाने के लिए जांच कर रहे हैं कि परिवार इस स्थिति में क्यों आया। मामले की अभी भी जांच चल रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!