spot_img
spot_img

ट्राला ने कार को मारी सीधी टक्कर, कार सवार चार लोगों की मौत

मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात उज्जैन के समीप उन्हेल चौपाटी पर ट्राला चालक ने कार को सामने से टक्कर मार दी।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

उज्जैन: मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात उज्जैन के समीप उन्हेल चौपाटी पर ट्राला चालक ने कार को सामने से टक्कर मार दी। जिससे कार सवार चार लोगों में से दो की मौके पर मौत हो गई। वहीं, दो अन्य की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक देवास से नीमच जा रहे थे।

उन्हेल थाना पुलिस के अनुसार घटना दरमियानी रात करीब 2 बजे की है। इंगोरिया चौपाटी पर कार को सीमेंट की बोरियों से भरे ट्राले ने टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही टीआई डी आर जोगावत पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। कार और ट्राला के बीच हुई दुर्घटना में कार चालक कैलाश, राहुल , कुकाराम तथा लालाराम सभी निवासी आलोरी गरबाडा रतनगढ़ जिला नीमच थे।

मौके पर ही दो युवक की मौत हो चुकी थी। दो गंभीर रूप से घायल लोगों को उपचार के लिए उज्जैन जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने कार से मिले दस्तावेज और मोबाइल के आधार पर परिजनों को सूचना कर दी।

समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिजन उज्जैन आ चुके थे और मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम चल रहा था। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जानकारी के अनुसार मृतक कंबल बेचने का काम करते थे। ये चारों कार से देवास जिले के सतवास से नीमच जा रहे थे। उसी दौरान उन्हेल की इंगोरिया चौपाटी पर यह दर्दनाक हादसा हुअ। पुलिस ने ट्राला चालक घनश्याम पिता भवरलाल निवासी चरलिया थाना निंबाहेड़ा, जिला चित्तौडग़ढ़ के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर ट्राला जब्त कर लिया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!