spot_img

Kerala: ट्रेन में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़, 5 आरोपी की तलाश में Railway Police

Thiruvananthapuram: केरल में रेलवे पुलिस उन पांच लोगों की तलाश कर रही है, जिन्होंने त्रिशूर से एर्नाकुलम जा रही एक ट्रेन में यात्रा कर रही 16 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ (Molestation) की थी। त्रिशूर रेलवे पुलिस ने एक मामला दर्ज किया गया है, जिसमें पीड़ित लड़की का आरोप है कि पांच लोगों ने उसे गलत तरीके से छुआ और जब उसके पिता ने इसका विरोध किया, तो उनके साथ मारपीट की गई।

त्रिशूर रेलवे पुलिस के अधिकारियों ने न्यूज़ एजेंसी को बताया कि उन्हें एक 16 वर्षीय लड़की की पांच पुरुषों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत मिली है। उन्होंने धारा 354 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

त्रिशूर रेलवे पुलिस (Thrissur Railway Police) के अनुसार, शिकायत में कहा गया है कि ट्रेन के कलामास्सेरी पार करने के बाद पुरुषों ने लड़की के पैर को अनुचित तरीके से छुआ। इसकी शिकायत उसने अपने पिता से की। जब उसके पिता ने विरोध किया तो युवकों ने उन पर हमला कर दिया।

लड़की और उसके पिता का आरोप है कि उन्होंने इस मामले की शिकायत रेलवे गार्ड (railway guard) से की थी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद उन्होंने त्रिशूर रेलवे पुलिस से फोन पर संपर्क किया। जब ट्रेन त्रिशूर रेलवे स्टेशन पहुंची, तो पुरुष पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे।

त्रिशूर रेलवे पुलिस ने कहा कि मामला एर्नाकुलम पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है। वे अपराधियों की तलाश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!