spot_img

प्रेमिका ने बात करने से इंकार की तो सनकी प्रेमी ने प्रेमिका का हसुवा से गर्दन काटा, स्थिति नाजुक, रिम्स रेफर

गुमला में एकतरफा प्यार में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को धान काटने वाले हसुवा से काटकर घायल कर दिया. प्रेमिका की स्थिति नाजुक है.

Gumla: गुमला में एकतरफा प्यार में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को धान काटने वाले हसुवा से काटकर घायल कर दिया. प्रेमिका की स्थिति नाजुक है. उसे रांची रेफर कर दिया गया है. प्रेमिका के गला पर हसुवा से वार किया गया है. जिससे गर्दन का कुछ हिस्सा कट गया है.

मामला रायडीह थाना के नवागढ़ पतराटोली की है. पतराटोली निवासी मरयानुस कुजूर की 18 वर्षीय पुत्री रोशनी कुजूर पर शुक्रवार की सुबह उसके सनकी प्रेमी पीबो डोबडोबी निवासी जोनसेन खेश ने हसुआ से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद आरोपी घटना स्थल से भाग गया.

इधर रोशनी के गंभीर रूप से घायल होने पर परिजनों ने आनन-फानन में उसे रायडीह सीएचसी लाया. जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया. गुमला सदर अस्पताल में रोशनी का करीब दो घंटे तक एसएनसीयू में रखा गया. जिसके बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह वह अपनी मां के साथ खेत में धान काट रही थी. उसी दौरान जोनसेन अपने हाथ में चाकू लेकर आया और रोशनी से कहने लगा कि तुम मुझसे बात क्यों नहीं करती हो. इस पर रोशनी ने उससे बात करने से इंकार कर दिया. इतने में ही जोनसेन ने रोशनी के हाथ से हसुआ छीन कर उसके सिर, पेट व हाथ में वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और घटना स्थल से फरार हो गया.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!