spot_img

Deoghar: बार बालाओं के साथ डांस करते हुए हर्ष फायरिंग का विडियो वायरल, जाँच में जुटी पुलिस

बार बालाओं के साथ स्टेज पर डांस करते हुए एक व्यक्ति द्वारा पिस्टल से हवाई फायरिंग करने का विडियो वायरल हो गया। वायरल विडियो में उक्त व्यक्ति द्वारा स्टेज पर रिवॉल्वर से तीन चार फायरिंग किये जाने की बात बतायी जाती है।

Deoghar: जिले के जसीडीह थाना इलाके के गिधनी गांव मे मंगलवार की रात को काली पूजा के आयोजन किया गया था। जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था। सूत्रों कि माने तो उक्त सांस्कृतिक कार्यक्रम में रंगारंग कार्याक्रम के लिये बार बालाओं को मंगाया गया था।

बार बालाओं के साथ स्टेज पर डांस करते हुए एक व्यक्ति द्वारा पिस्टल से हवाई फायरिंग करने का विडियो वायरल हो गया। वायरल विडियो में उक्त व्यक्ति द्वारा स्टेज पर रिवॉल्वर से तीन चार फायरिंग किये जाने की बात बतायी जाती है।  सूत्रों बताते हैं कि हर्ष फायरिंग करते वायरल विडियो स्थानीय एक प्रतिनिधि के रिश्तेदार का है।

बताया जाता है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम में तीन-चार बार बाला को डांस के लिए बुलाया गया था । वायरल विडिओ में एक व्यक्ति को कार्यक्रम शुरू होने के कुछ देर बाद ही  वार बाला के साथ डांस करते हुए हर्ष फायरिंग करते हुए देखा जा रहा है।  

सूत्रों कि माने तो आयोजन स्थल के पास सैकडों ग्रामीणो की मौजूदगी के बीच फायरिंग होने से कुछ ग्रामीणो ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हर्ष फायरिंग का विडियो वायरल  की जांच पड़ताल में देवघर पुलिस जुट गयी है।

मामले में जसीडीह थाना प्रभारी पुनि विक्रम प्रताप सिंह का कहना है कि वायरल विडियो की जांच की जा रही है। सत्याता पाये जाने पर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!