spot_img

Deoghar में ऑटो वाले की शर्मनाक हरकत: हादसे के बाद शव को झाड़ी में फेंक था भागने की फिराक में, पुलिस ने पकड़ा

Deoghar: देवघर-रोहणी मुख्यमार्ग पर स्थित गुलिपाथर पूल पर शुक्रवार की शाम एक बाइक व ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है। मृतक का नाम गौतम रवानी है जो सत्संग नगर का रहने वाला है जबकि उसका साथी देवघर निवासी रितेश ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धक्का मारने वाले ऑटो चालक की शर्मनाक हरकत

घटना के बारे में बताया जाता है कि धक्का मारने के बाद ऑटो चालक भागने की फिराक में था जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और घटना स्थल से घायल को अस्पताल पहुंचने को कह दिया। मृतक गौतम रावणी को धक्का मारने वाले ऑटो में और उसके जख्मी साथी को दूसरे ऑटो में लादकर अस्पताल भेज दिया। यहीं पर ऑटो वाले ने इंसानियत खत्म होने वाली हरकत की। गौतम रवानी को लेकर आ रहे ऑटो चालक ने कुंडा थाना क्षेत्र के कनिजोर के पास झाड़ीनुमा जगह में गौतम को उतार कर फेंक देने की कोशिश करने लगा। तभी आसपास के लोगों ने उसे जब उसे शव को फेंकते देखा तो हो-हल्ला मचाया और कुंडा पुलिस को सूचना दे दी।

ऑटो चालक गिरफ्तार

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ऑटो ड्राइवर हिरना निवासी अनवर खान को गिरफ्तार कर थाना ले आई। वहीं छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। कुछ देर बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और शव को देखकर दहाड़ मारकर रोने लगे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!