spot_img

Jharkhand: हिरासत में लिए गए BJP प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

Latehar: डीसी कार्यालय के समीप धरना देने लातेहार जा रहे भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लाल प्रतुल नाथ शाहदेव को पुलिस ने गुरुवार को चंदवा में हिरासत में ले लिया।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रतुल शाहदेव का काफ़िला चंदवा प्रखंड मुख्यालय स्थित इंदिरा गांधी चौक के समीप पहुंचा। पहले से अलर्ट चंदवा पुलिस ने उनकी गाड़ियों के क़ाफ़िले को रोक दिया। नाराज़ होकर प्रतुल शाहदेव समर्थकों के साथ बीच सड़क में धरने पर बैठ गए। इसके बाद पुलिस ने प्रतुल शाहदेव को कार्यकर्ताओं के साथ हिरासत में ले लिया। उन्हें अस्थाई कैंप पथ विभाग के विश्रामागर में रखा।

यह तानाशाही है: प्रतुल

प्रतुल ने कहा कि यह तानाशाही है। उन्होंने कहा कि चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत दो मासूम बच्चियों की मौत फूड प्वाइजनिंग के कारण हो गई थी। घटना के बाद राज्य के मंत्री मृतक बच्चियों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें उचित मुआवजा दिलवाने की बात कही थी लेकिन घटना के 15 दिन बीत जाने के बावजूद परिजनों को मुआवजा की राशि नहीं दी गई। बच्चियों के परिजनों को मुआवजा दिलवाने की मांग को लेकर उन्होंने एक सप्ताह पहले ही धरना देने की बात कही थी। इसी मामले को लेकर वे आज धरना देने लातेहार जा रहे थे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!