spot_img

Jharkhand के लोहरदगा में जामा मस्जिद में असामाजिक तत्वों ने पत्थर फेंका, स्थिति नियंत्रण में

लोहरदगा जिले के सेन्हा प्रखंड मुख्यालय स्थित जामा मस्जिद (Jama Masjid located at Senha Block Headquarters of Lohardaga District) में असामाजिक तत्वों ने शुक्रवार रात पत्थर फेंककर तनाव की स्थिति पैदा करने की कोशिश की। प्रशासन और अमन पसंद लोगों के प्रयास से माहौल बिगड़ने से बचा लिया गया।

Lohardaga: लोहरदगा जिले के सेन्हा प्रखंड मुख्यालय स्थित जामा मस्जिद (Jama Masjid located at Senha Block Headquarters of Lohardaga District) में असामाजिक तत्वों ने शुक्रवार रात पत्थर फेंककर तनाव की स्थिति पैदा करने की कोशिश की। प्रशासन और अमन पसंद लोगों के प्रयास से माहौल बिगड़ने से बचा लिया गया।

जानकारी के अनुसार पत्थर फेंकने के बाद वहां तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई। बताया जाता है कि जामा मस्जिद में तरावीह का नमाज के दौरान उपद्रवियों ने एक पत्थर फेंककर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। नमाज के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल सेन्हा प्रखंड और पुलिस प्रशासन को दी।

मामले कि सूचना मिलने के बाद बीडीओ अशोक कुमार चोपड़ा, सीओ विजय कुमार, इंस्पेक्टर सरयू आनंद, थाना प्रभारी सूरज प्रसाद सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया। इसी बीच डीएसपी परमेश्वर प्रसाद और अंजुमन के पदाधिकारी के साथ गांव के गणमान्य लोग भी मौके पर पहुंचे। गांव के लोगों को समझाया गया। इसके बाद मामला शांत हुआ। पुलिस प्रशासन की ओर से समय रहते कदम उठाने की वजह से विवाद को फैलने से रोक लिया गया।

डीएसपी परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि मामला पूरी तरह से शांत और नियंत्रण में है। पूरे मामले की जांच की जा रही है । दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। घटनास्थल पर पुलिस की तैनाती की गई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!