spot_img
spot_img

Jharkhand प्रशासनिक सेवा के 32 अधिकारियों का तबादला

झारखंड सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा (Jharkhand Government State Administrative Service) के 32 पदाधिकारियों को प्रखंड विकास पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है।

Ranchi: झारखंड सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा (Jharkhand Government State Administrative Service) के 32 पदाधिकारियों को प्रखंड विकास पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है। इस संबंध में ग्रामीण विकास विभाग ने शुक्रवार देर रात अधिसूचना जारी कर दिया है। स्थानांतरण पदस्थापन संबंधित अधिसूचना पर राज्य निर्वाचन आयोग की भी सहमति ली गई है।

अधिसूचना के अनुसार गोड्डा के प्रखंड विकास पदाधिकारी चंदन कुमार सिंह को पलामू के पांकी का बीडीओ बनाया गया है। इसी प्रकार सुधीर प्रकाश को रामगढ़ का मांडू , प्रभास चंद्र राय को गोड्डा , जागो महतो को पश्चिमी सिंहभूम के खूंटपानी, रोशन कुमार को गोड्डा के सदर , पार्थ नंदन को पलामू के रामगढ़, सुमन गुप्ता को गुमला के परमवीर अल्बर्ट एक्का जारी, शक्तिकुंज को सिमडेगा के पाकटांड़ , जयपाल महतो को गढ़वा के भवनाथपुर बीडीओ बनाया गया है।

अभिषेक पांडेय को चतरा के हंटरगंज, राहुल उरांव को पलामू के पांडू, खगेश कुमार को चतरा के कुंदा, अनिल कुमार को पलामू के निलांबर पीतांबर, एकता वर्मा को गुमला के डुमरी, फणीश्वर रजवार को गढ़वा के डंडा , अनुप्रिया को पश्चिमी सिंहभूम के टोंटो, रमेश कुमार यादव को लोहरदगा के पेशरार, नितेश भास्कर को गढ़वा के मझिआंव, अन्वेशा ओना को चतरा के इटखोरी, महादेव कुमार महतो को पश्चिमी सिंहभूम के गुदड़ी का बीडीओ , स्मिता नगेसिया को पूर्वी सिंहभूम के गुड़ाबांधा, संजीत कुमार सिंह को चतरा के गिद्धौर, मनीष कुमार को गुमला के पालकोट, ललित राम को पलामू के ऊटारी , विवेक कुमार को पश्चिम सिंहभूम के गोइलकेरा , अरुण कुमार सिंह को गढ़वा के धुरकी, नितेश रोशन खलखो को सिमडेगा के बांसजोर , क्रिस्टीना रीचा इंदवार को हजारीबाग के बरही, सालखु हेंब्रम को लातेहार के सरयू, निखिल गौरव को पूर्वी सिंहभूम के पोटका , कमल कच्छप ,(पोटका), प्रशांत कुमार हेंब्रम को पलामू के विश्रामपुर और मोहम्मद अमीर हमजा को पलामू के नावा बाजार का प्रखंड विकास पदाधिकारी बनाया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!