spot_img

Jharkhand के तीन जिलों में चली गोली: दो की मौत, दो घायल

झारखंड में तीन अलग-अलग जिलों में गोली चली है। इसमें दो लोगों की मौत हुई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं।

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

Ranchi: झारखंड में तीन अलग-अलग जिलों में गोली चली है। इसमें दो लोगों की मौत हुई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं।

राजधानी रांची के तुपुदाना इलाके में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सरायकेला-खरसावां में फुटबॉल मैच के बाद ग्रामीण को गोली मार दी गई। इलाज के लिए ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके अलावा धनबाद में कोयले के काले कारोबार पर वर्चस्व के लिए दो युवकों को गोली मारी गई है। इसमें दोनों की हालत गंभीर है। पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही है।

पहली घटना राजधानी की

पहली घटना राजधानी रांची की है। रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के 10 माइल चौक के पास शुक्रवार की देर रात लिली प्रफुल खाखा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप महिला के भाई पर लगा है। पुलिस मामले को जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिला को पांच वर्ष के बेटे के सामने ही गोली मारी। पुलिस को बच्चे ने बताया कि उसकी मां की हत्या उसके मामा ने कर दी है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

दूसरी घटना सरायकेला-खरसावां की

दूसरी घटना सरायकेला-खरसावां की है। जिले के चौका थाना अंतर्गत दुलमी में बेखौफ अपराधियों ने चौका थाना पुलिस की मुश्तैदी को खुली चुनौती देते हुए फुटबॉल मैच के दौरान सुबोध सिंह सरदार (42) को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में जमशेदुपर के टीएमएच ले जाया गया। इस दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक आजसू पार्टी का नेता बताया जा रहा है।

तीसरी घटना धनबाद जिले की

तीसरी घटना धनबाद जिले की है। कोयले के काले कारोबार में वर्चस्व को लेकर गोशाला बाजार का शिव मंदिर रोड शुक्रवार की रात लगभग दस बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बाइक सवार दो युवकों ने गोशाला शिव मंदिर सड़क पर टिंकू यादव (32) और रोहित संदीप (30) को गोली मार दी। दोनों की हालत गंभीर है। घटना के बाद दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चासनाला ले जाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने इन्हें एसएनएमएमसीएच में रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!