spot_img

15 साल की नाबालिग बच्ची के साथ Deoghar के Executive Engineer जितेंद्र पासवान Ranchi Airport पर धराये

झारखंड की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर ग्रामीण विकास विभाग के एक्सक्यूटिव इंजीनियर जीतेंद्र पासवान (Deoghar's Executive Engineer) एक 15 साल की नाबालिग बच्ची के साथ पकड़े गए हैं।

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर ग्रामीण विकास विभाग के एक्सक्यूटिव इंजीनियर जीतेंद्र पासवान (Deoghar’s Executive Engineer) एक 15 साल की नाबालिग बच्ची के साथ पकड़े गए हैं। जितेंद्र पासवान देवघर में पदस्थापित हैं। ह्यूमन ट्रैफिकिंग के शक में इंजीनियर को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार बच्ची को लेकर एक्सक्यूटिव इंजीनियर जीतेंद्र पासवान मंगलवार की शाम विमान से दिल्ली जा रहे थे। सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक्सक्यूटिव इंजीनियर को हिरासत में लिया और बच्ची को भी रेस्क्यू किया। बताया जा रहा है कि बच्ची देवघर जिले की रहने वाली है। पुलिस को आशंका है कि एक्सक्यूटिव इंजीनियर बच्ची को काम दिलाने के लिए दिल्ली ले जा रहे थे।

मामले में चाइल्ड लाइन के अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस द्वारा बच्ची का बयान लिया गया। बच्ची को अधिकारियों के साथ चाइल्ड लाइन भेज दिया गया है। बुधवार यानी आज बच्ची का सीडब्ल्यूसी के समक्ष बयान दर्ज हुआ। वहीं बच्ची के माता-पिता को भी पुलिस ने बुलाया है। उनका भी कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा।

वहीं, हिरासत में लिए गए एक्सक्यूटिव इंजीनियर से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!