spot_img

कार और बाइक की जोरदार टक्कर में दंपति की मौत, दुमका-देवघर मुख्य पथ पर हुआ हादसा

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दंपति की बुधवार को मौत हो गई। घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुमका-देवघर मुख्य पथ पर बाबुपुर रिलांयस पेट्रॉल पंप के सामने घटी।

Dumka: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दंपति की बुधवार को मौत हो गई। घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुमका-देवघर मुख्य पथ पर बाबुपुर रिलांयस पेट्रॉल पंप के सामने घटी।

बताया जा रहा कि दुमका अपने घर की ओर जा रहे बाइक सवार दंपति की सामने से भागलपुर की ओर से आ रही कार से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त रही कि बाइक सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार सभी तारापीठ पूजा करने जा रहे थे। घटना के बाद कार सवार बचकर निकलने में कामयाब रहे।

जानकारी के अनुसार मृतक जामा थाना क्षेत्र के सरसाबाद पंचायत के मदनपुर गांव शैलेश मरांडी (40) और उसकी पत्नी सुनीता हांसदा (37) हैं। मृतक शैलेश मरांडी सरसाबाद पंचायत के पूर्व उप मुखिया सिंटू मरांडी का छोटा भाई है। मृतक महिला जेएसपीएलएस के तेजस्वनी परियोजना में कार्यरत थी। घटना से आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए फुलो-झानों मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। काफी मशक्क्त के बाद पुलिस ने मौके पर लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!