spot_img

Jharkhand: मधुमक्खियों के हमले से आधा दर्जन जख्मी, एक गंभीर

बिष्टुपुर थाना स्थित जुबली पार्क में शनिवार की सुबह मधुमक्खी के झुंड ने राहगीरों पर हमला कर दिया। इससे आधा दर्जन से अधिक राहगीर जख्मी हो गए।

Jamshedpur: बिष्टुपुर थाना स्थित जुबली पार्क में शनिवार की सुबह मधुमक्खी के झुंड ने राहगीरों पर हमला कर दिया। इससे आधा दर्जन से अधिक राहगीर जख्मी हो गए। इनमें एककी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। सूचना पाकर मौके पर बिष्टुपुर थाना के एसआई मोतीलाल दल बल के साथ पहुंचे और वृद्ध व्यक्ति को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया है। गंभीर रूप से घायलों में रानी कुदार के रहने वाले विनोद रजक हैं।

घटना के संबंध में एसआई मोतीलाल ने बताया कि जुबली पार्क गेट नंबर दो के पास मधुमक्खियों के झुंड ने राहगीरों पर हमला बोल दिया। मधुमक्खियों ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को काट लिया है। इससे साइकिल से कपड़ा लेकर जा रहे रानी कुदार निवासी विनोद रजक गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

वे मधुमक्खियों के डंक से बेहोश होकर सड़क पर गिर गए थे। उनको इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मोतीलाल महतो को भी डंक का असर दिखा है । लेकिन उनकी स्थिति बहुत गंभीर नहीं है। अन्य राहगीर स्वता चले गए हैं। उन्हें भी मधुमक्खियों ने अनेक जगह काट खाया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!