spot_img
spot_img

Jharkhand: जज की मौत मामले में धनबाद पहुंची CBI टीम, जांच से High Court संतुष्ट नहीं

जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की मौत के मामले के 6 महीने बीतने के बाद भी अभी तक CBI के हाथ खाली हैं। हाई कोर्ट (High Court) से मिल रही फटकार ने सीबीआई की साख पर बट्टा लगा दिया है।

Dhanbad: जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की मौत के मामले के 6 महीने बीतने के बाद भी अभी तक CBI के हाथ खाली हैं। हाई कोर्ट (High Court) से मिल रही फटकार ने सीबीआई की साख पर बट्टा लगा दिया है। इसी बीच मामले की जांच के लिए बुधवार की दोपहर सीबीआई की छह सदस्यीय टीम दिल्ली से धनबाद पहुंच गई। जांच दल ने घटनास्थल का मुआयना भी किया। जांच टीम इस दौरान मीडिया से जानकारी साझा करने से बचती रही।

दरअसल, जज उत्तम आनंद की मौत ऑटो की टक्कर से पिछले वर्ष 28 जुलाई को हुई थी। मामला जज की मौत का था लिहाजा हाई कोर्ट ने जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंप दिया था। मामले में दो आरोपितों की गिरफ्तारी भी हुई है लेकिन वारदात के पीछे की मंशा अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

पिछले सप्ताह 21 जनवरी को मामले की सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने सीबीआई को कड़ी फटकार लगाई थी। कोर्ट ने तल्ख लहजे में कहा था कि सीबीआई मामले में लीपापोती कर आरोपितों को बचाने की कोशिश कर रही है। हाई कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 28 जनवरी को होनी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!