spot_img

Dumka: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत, दो घायल

जिले के दो थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गये।

Dumka: जिले के दो थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गये। पहली घटना हंसडीहा थाना क्षेत्र के हंसडीहा-गोड्डा एनएच 133 पर थाना क्षेत्र के गंगवारा गांव के समीप शनिवार की देर शाम को घटी। दो बाइक की जोरदार टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग बुरी तरह घायल हो गये।

बताया गया कि पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के सोनडीहा गांव निवासी शिशु पाल बाइक से पोड़ैयाहाट के रास्ते हंसडीहा अपने संबंधी के घर आ रहे थे। तभी विपरीत दिशा से जा रही बाइक की टक्कर आमने-सामने हो गई। दुर्घटना में शिशुपाल की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि दूसरे बाइक पर सवार पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र निवासी राजकुमार यादव उर्फ राजा, अभिषेक कुमार, सहित सूरज कुमार उर्फ गोलू बुरी तरह घायल हो गया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरैयाहाट पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने शिशुपाल और राजकुमार यादव को मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाना ले आयी। साथ ही मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

वहीं रानीश्वर में मारूति वैन के चपेट में आने से मसानजोड डैम के कर्मी 50 वर्षीय नारू मिर्धा की मौत हो गई। घटना मसानजोर थाना क्षेत्र के दुमका-सिउड़ी मुख्य पथ के मूडजोड़ा के पास बांदरकोदा क्लोनी के पास घटी। घटना शुक्रवार को करीब चार बजे घटी।

जानकारी के अनुसार मारुति वैन की चपेट में आने से डैम कर्मी की मौत हो गई। डैम कर्मी काम समाप्त कर घर थाना क्षेत्र के बांदरकोदा कालोनी जा रहा था। मसानजोर से पिकनिक मना बंगाल की ओर जाने वाली वैन के चपेट में आ गया। दुर्घटना में वैन के निचले हिस्से में नारू मिर्धा फंस गया और वैन चालक दुर्घटना के बाद वाहन भगाते रहा। स्थानीय लोगों के पीछा करने पर करीब चार किलोमीटर दूर जाकर वैन रोका, तब जाकर शव को निकाला गया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच शव और वाहन जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने सडक पर जाम लगा दिया। समाचार लिख जाने तक पुलिस लोगों को समझाने बुझाने में जुटी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!